केशपुर में बीजेपी नेता पर गुंडों का हमला, 9 लोग गिरफ्तार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में केशपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार प्रीतिश रंजन के वाहन पर गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। प्रीतिश रंजन के वाहन पर उस समय हमला किया जब वह गुरुवार की दोपहर गुनहरा गांव जा रहे थे। भाजपा उम्मीदवार प्रीतिश रंजन कुंवर ने तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों द्वारा उनपर हमला होने की बात कही है। हिंसा के सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

स्थानीय चैनलों द्वारा प्रसारित की गई घटना के फुटेज में दिख रहा है कि वाहनों को ईंटों और बांस के डंडों के साथ हमला किया। घटना में कार की खिड़कियां पूरी तरह से चकनाचूर हो गईं। हमले में भाजपा उम्मीदवार की कार का ड्राइवर भी घायल हो गया। हिंसा से बचने के लिए कार के ड्राइवर को कार छोड़कर भागना पड़ा। ड्राइवर ने पास के एक घर में छुपकर अपनी जान बचाई।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा, ‘मैं एक बूथ पर जा रहा था। वहां हमारी कार के सामने पुलिस की एक त्वरित प्रतिक्रिया टीम थी और उनके पीछे स्थानीय मीडिया के लोग थे। जब हम वहां पहुंचे, वहां ‘तृणमूली गुंडे’ मौजूद थे। ‘सुरक्षाकर्मी हमें कार तक ले गए, जहां गुंडों ने हमें ईंटों और लाठियों से मारना शुरू कर दिया।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमारी कार में सात लोग थे और सभी पर हमला हुआ था। उन्होंने कहा कि, सुरक्षाकर्मी थे लेकिन असहाय थे। हम वहां से हटकर एक घर में गए जहां एक अल्पसंख्यक महिला ने हमें बचाया और हमारी देखभाल की। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के एक समूह ने वाहनों पर ईंट और लाठियों से हमला कर दिया और साथ ही मीडियाकर्मियों की कारों में तोड़फोड़ की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper