केशव मौर्य ने स्वीकार की हार, कहा- 2019 में लेंगे इस हार का बदला

लखनऊ। गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव के परिणाम आ चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी दोनों सीटों पर चुनाव हार गई है। इन दोनों ही सीटों पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव जीत चुके हैं। चुनावों के परिणामों पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि हम इस हार को स्वीकार करते हैं, साथ ही आगामी 2019 के चुनाव में इस पराजय को विजय में बदलेंगे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हार स्वीकार करते हुए कहा कि हम इस हार को स्वीकारते हैं। साथ ही समीक्षा करेंगे कि हम चुनाव क्यों हारे। भविष्य में पराजय जय में कैसे परिवर्तित हो, इसके लिए रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में बेहतर रणनीति और व्यापक तैयारियों के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे और इस पराजय को विजय में बदलेंगे। समाजवादी पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन महत्वपूर्ण रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper