कैंची लाने में देरी हुई तो भड़के जोशी, फीता तोड़ किया उद्घाटन

कानपुर: अटल ज्योति योजना के तहत सांसद निधि से कलेक्ट्रट पार्क में लगाई जाने वाली सोलर लाइटों का उद्घाटन करने सांसद मुरली मनोहर जोशी पहुचे। आयोजकों ने फीता काटने के लिए कैंची का प्रबंध नहीं किया था। इस पर भड़के जोशी ने फीता तोड़ कर कार्यक्रम का उद्घाटन कर दिया। बाद में जिलाधिकारी ने फिर से फीता बांधा और कैंची का प्रबंध किया लेकिन जोशी ने दोबारा उद्घाटन करने से इनकार कर दिया।

वरिष्ठ भाजपा नेता और कानपुर से सांसद मुरली मनोहर जोशी कार्यक्रम स्थल की अव्यवस्थाओं को देख कर अपना संयम खो बैठे। आयोजकों के पास फीता काटने के लिए कैंची भी नहीं थी। इस पर जोशी अपना संयम खो बैठे और उन्होंने अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। उन्होंने गुस्से में रिबन को हाथ से ही तोड़कर सोलर पैनल का उद्घाटन कर दिया।

दरअसल अटल ज्योति योजना के तहत सांसद निधि से शहर में करीब 1000 सोलर लाइटें लगाई जानी है, जिसके तहत आज कलेक्ट्रेट स्थित पार्क में सोलर लाइट का उदघाटन करने सांसद मुरली मनोहर जोशी पहुंचे थे। लेकिन वहां फीता काटने के लिए कैंची उपलब्ध नहीं थी। जिसके बाद गुस्से में आकर मुरली मनोहर जोशी ने हाथ से ही फीते को तोड़कर सोलर पैनल का उद्घाटन कर दिया।

हालांकि सांसद महोदय के गुस्से को देखकर मौके पर उपस्थित डीएम सुरेंद्र सिंह ने दुबारा रिबन को लगाकर उन्हें मनाने की कोशिश की। लेकिन सांसद नहीं माने। उन्होंने कहा कि अब उद्घाटन हो गया है। मुरली मनोहर जोशी ने सोलर पैनल के अधिकारी को डांटते हुए तमीज न होने की बात कही।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper