कैंट में टिफिन कारोबारी की हत्या, नौकर घायल, सदर पुल के नीचे हुई घटना

लखनऊ: टिफिन सर्विस व ठेले पर छोला-भटूरा बेचने का कारोबार करने वाले दीपक कुमार वर्मा उर्फ दीपू (30) की शनिवार शाम बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग में कारोबारी का नौकर भी घायल हो गया। इस बीच मौका देखकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि हमला भटूरे के भुगतान को लेकर हुए विवाद कारण हुआ है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। घायल पुष्पराज का इलाज ट्रामा सेन्टर में जारी है।

सदर कैंट थाना क्षेत्र में रहने वाला दीपक कुमार वर्मा उर्फ दीपू सदर में यातायात पुलिस लाइन के नजदीक पुलिस चौकी के पीछे ठेले पर पूड़ी लगाता था। उसकी दुकान पर पुष्पराज व एक अन्य नौकर काम करते हैं। घायल पुष्पराज ने पुलिस को बताया कि दोपहर करीब 12 बजे एक युवक शराब के नशे में आया और उसने चार भटूरे पैक कराये, जब भुगतान मांगा तो उसने कहा कि सौ रपए दिए हैं। लेकिन उसने रपए नहीं दिए थे। इसी बात को लेकर दीपू की उससे कहासुनी हो गयी।

उस समय वह भटूरा फेंक कर चला गया, लेकिन कुछ देर बाद वह एक वैगनआर में सवार तीन लोगों को लेकर आया और खुद बाइक से था। उन लोगोें ने दीपू से बातचीत की और मामला शान्त होने पर 14 भटूरे पैक कराकर चले गए थे। शाम करीब 7 बजे दीपू व पुष्पराज दोनों क्षेत्र में एसबीआई बैंक शाखा के पास से गुजर रहे थे, तभी उन पर ताबड़तोड़ तीन फायर किए गए, जिसमें एक गोली दीपू के सिर के पास लगी और वह गिर गया। एक गोली पुष्पराज की बाह को लगी और वह घायल हो गया।

पुष्पराज भागता हुआ सदर पुलिस चौकी गया और हमले की जानकारी दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर गयी और दोनों घायलों को ट्रामा सेन्टर ले गयी, जहां डाक्टरों ने दीपू को मृत घोषित कर दिया, जबकि पुष्पराज का इलाज जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper