कैंसर पीड़ित सोनाली का यूं भावुक हो जाना

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे हाई ग्रेड कैंसर का इलाज कराने न्‍यूयॉर्क गई हुई हैं। सोनाली को कैंसर होने की खबर से ही उनके चाहने वाले दु:खी हैं। उनके प्रशंसकों और फिल्मी जगत के तमाम लोग मानों इस जानकारी से सदमे में हैं। गौरतलब है कि कुछ द‍िनों पहले सोनाली ने अपनी बीमारी को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर की थी, जिसमें उनकी अपने बेटे के साथ तस्वीर भी नजर आई। अब एक बार फिर सोनाली ने अपने बेटे संग तस्वीर को शेयर किया है।

इस फोटो के साथ ही सोनाली ने बहुत ही भावुक मैसेज भी लिखा है, यथा- ‘बारह साल, 11 महीने और 8 द‍िन पहले जब तुम पैदा हुए थे, तब से लेकर आज तक मेरे द‍िल पर राज कर रहे हो, उसकी खुशी और ख्वाह‍िशें ही मेरे और गोल्डी बहल के लिए सब कुछ हैं। जब हमें कैंसर के बारे में पता चला तो यही फिक्र थी कि अपने बेटे को कैसे इस बारे में बता सकूंगी। वो इस बात पर कैसे र‍िएक्ट करेगा।’ इसके साथ ही अपनी फिक्र के बारे में सोनाली ने आगे लिखा कि ‘हमारे लिए अपने बेटे को यह बात बताना सबसे जरूरी था।

हमने हमेशा उसे सारी बातें और सच बताया है। इस बार भी हमें यही करना था।’ सोनाली आगे लिखती हैं कि ‘मेरे बेटे ने कैंसर की खबर को बहुत संजीदगी से ल‍िया। उसने मुझे इस मुश्किल वक्त से लड़ने का हौसला द‍िया। कई बार वो उल्टा किरदार न‍िभाता है, जैसे वो मेरे पैरेंट्स की तरह हो।’ इस पोस्ट में जहां सोनाली ने अपने बेटे की फिक्र को जाहिर किया वहीं उन्होंने यह भी बतलाने की कोशिश की कि उनका बेटा पहले से ज्यादा समझदार हो गया है, क्योंकि उसे भी अपनी मॉं की चिंता है।

वाकई जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है उसे देखकर यही लगता है कि सोनाली की चिंता दुनियाभर के लोगों से कहीं ज्यादा उनके बेटे को है, जिसकी आंखों और चेहरे के भाव को देखकर समझा जा सकता है। ऐसे में सभी चाहने और जानने वाले ईश्वर से प्रार्थना और दुआएं करते हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक और सेहतमंद होकर भारत वापसी करेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper