कैटरीना ने एक्टिंग से जीता सभी का दिल

मनोरंजन डेस्क: सुपरहिट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ कैटरिना कैफ कमाल की ऐक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। दरअसल कटरीना फिल्म इंडस्ट्री में अपने हर प्रोजेक्ट में कड़ी मेहनत करने के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में जब फिलहाल उनके पास एक के बाद एक बड़ी फिल्में जैसे आनंद एल.राय की ‘जीरो’, ‘ठग्ग ऑफ हिंदुस्तान’ सरीकी फिल्में हैं तो इस बारे में कटरीना ने कहा, ‘मैं इस समय बेहद खुश और उत्साहित हूं कि मेरे पास ऐसी फिल्में आ रही हैं, जिनमें मेरा हर रोल एक-दूसरे से काफी अलग हैं।

इन फिल्मों के जरिए मुझे काफी रोचक किरदार निभाने का मौका मिल रहा है। इस वजह से उन किरदारों को करते हुए मुझे एकदम अलग ही दुनिया में होने का एहसास होता है।’ लांकि कटरीना कैफ के फैंस के लिए ये देखना काफी दिलचस्प होता जा रहा है कि उनकी आने वाली फिल्मों में कटरीना का अब कौन सा अंदाज देखने को मिलने वाला है। इस बारे में कटरीना बताती हैं, ‘मुझे आनंद एल.राय( फिल्म ‘जीरो’ के निर्देशक) के साथ काम करने में बेहद मजा आ रहा है।

जब मैं सेट पर रहती हूं तो उनका पूरा ध्यान मुझ पर रहता है। इस तरह की तवज्जो और प्यार मिलने का एहसास बेहद खास है और इसकी मुझे काफी खुशी है। जहां तक बात रही ‘ठग्ग ऑफ हिंदुस्तान’ कि तो विकटर सर (विजय कृष्णा आचार्या) मुझे बतौर डायरेक्टर काफी पसंद हैं। वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ मेरी बेहतरीन फिल्मों में से एक है और इसमें मुझे मेरे करीबी दो लोग अली (अब्बास जफर) और सलमान के साथ काम करने को मिला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper