कैदी की पत्नी को धोखा देकर किया सामूहिक दुष्कर्म, जेल के दो गार्ड समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में कैदी की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म के करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में जेल के दो गार्ड समेत चार लोगों के खिलाफ सलसाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज किया गया. दुष्कर्म की यह वारदात 1 नवंबर की रात में हुई. पीड़िता ने सबों के खिलाफ 6 नंवबर को केस दर्ज कराई है.

पीड़ित महिला के बयान के अनुसार उसके साथ शाजापुर जिले किठोर में गैंगरेप हुआ. राजगढ़ जिले की सारंगपुर सब-जेल से 15 किलोमीटर दूर है. इसी जेल में पीड़ित महिला का पति कैदी है. खेडवार गांव की रहने वाली महिला अपने पति से मुलाकात के लिए अक्सर जेल जाया करती थी. वहीं उससे हरिराम और माली सिंह नामक दो जेल गार्डों की पहचान हो गई. दोनों ने महिला को 1 नवंबर को फोन पर यह कह कर बुलाया कि उसके पति की तबीयत खराब है और उसे सारंगपुर पुलिस स्टेशन ले जाया गया है.

92 का हुए लाल कृष्ण आडवाणी, पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने घर पहुंच कर दी जन्मदिन की बधाई

महिला ने रामचंद्र नाम के एक शख्स से कहा कि वो उसे सारंगपुर ले जाए. महिला रामचंद्र को मुंहबोला भाई मानती थी. रामचंद्र अपने भतीजे के साथ महिला को सारंगपुर और फिर किठोर ले गया. फोन पर दोनों जेल गार्डों ने ऐसा ही करने को कहा था. किठोर में महिला से पहले दो जेल गार्डों ने रेप किया. इसके बाद रामचंद्र और उसके भतीजा भी दुष्कर्म में शामिल था.

सलसाली पुलिस स्टेशन प्रभारी प्रेमलता खत्री के मुताबिक गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है. साथ ही चारों आरोपियों की तलाश की जा रही है. दोनों जेल गार्ड बुधवार से ही ड्यूटी पर नहीं आए. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

यूपी के मुख्य सचिव और डीजीपी चीफ जस्टिस से मिलने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे, CJI को देंगे सुरक्षा की जानकारी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper