कैप्टेंसी पाने के लिए घर में चली तलवारें! टास्क में हुआ घमासान

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ का घर इन दिनों किसी जंग के मैदान से कम नहीं है, जहां हर पल लोग एक दूसरे से झगड़ने के लिए तैयार रहते हैं. लेकिन इस बार तो ‘बिग बॉस’ ने टास्क ही ऐसा दिया जिसमें पूरे घर के लोग किसी योद्धा की तरह नजर आ रहे थे. इस बार होने वाला कैप्टेंसी टास्क तलवारों से जुड़ा था. जिसमें 4 कंटेस्टेंट्स मैदान में उतरे.

गुरुवार के एपिसोड में सुबह ‘तुम ही हो बंधु’ गाने के साथ होती है. इस बात पर रोमिल सोमी की टांग खींचते हैं और कहते हैं कि यह गाना बिग बॉस ने उनके और दीपक के लिए बजाया है. इसके बाद जब बातें शुरु होती हैं तो रोमिल जसलीन को झगड़े के लिए उकसाते हुए नजर आते हैं. इस बात पर जसलीन और रोमिल में बहस हो जाती है.

‘बिग बॉस’ घरवालों से 4 सदस्यों को कैप्टेंसी कंटेडर्स के रूप में चुनने के लिए कहते हैं. घरवालों को 4 सदस्यों को लग्जरी बजट टास्क में परफॉर्मेंस के आधार पर चुनने थे. इसलिए लंबे वाद-विवाद के बाद घरवाले दीपिका, रोमिल, दीपक और सुरभि को कैप्टेंसी टास्क के लिए मैदान में उतारते हैं. इस बात पर मेघा और रोहित काफी हर्ट होते हैंकि उनका किसी ने नाम नहीं लिया. इसके बाद दीपिका टास्क के नियम पढ़कर सबको सुनाती हैं.

इस टास्क में गार्डन एरिया में दीपिका, रोमिल, सुरभि और दीपक के नाम की चार तलवारें रखी गईं. ये अलग-अलग रॉक्स में फिट थीं. कंटीडेट्स को इनके लिए चार गार्ड्स चुनने थे. ये गार्ड्स तलवारों की रक्षा करेंगे और उन्हें वहां ज्यादा से ज्यादा देर तक रुकने वाला जीतता है. नियम इतने सख्त हैं कि प्रतियोगी को वॉशरूम भी नहीं जाना था. अगर गार्ड जरा भी हटा और किसी ने तलवार हटा दी तो वह गार्ड टास्क से बाहर हो जाएगा.

टास्क शुरू होता है. करणवीर, रोहित, जसलीन और मेघा टास्क शुरू करते हैं. दूसरी ओर रोमिल और दीपक अपनी स्ट्रैटजी डिसकस करते नजर आते हैं. वह मेघा को परेशान करके तलवार निकालने का प्लान बनाते हैं. सुरभि भी दीपक की प्लानिंग में शामिल हो जाती हैं. इस टास्क के दौरान दीपक ने जसलीन से काफी बद्तमीजी की, तो वहीं सुरभि और श्रीसंत के बीच भी जबरदस्त झगड़ा होता है. टास्क के दौरान रोमिल कमजोर पड़ते हैं, बॉटल में पेशाब करने की नौबत आ जाती है. लेकिन बढ़ते पंगों के चक्कर में बिग बॉस ने टास्क को रद्द कर दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper