कैराना लोकसभा सीट की जीत पर रालोद ने मनाया जश्न

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने गुरुवार को कैराना लोकसभा सीट की जीत के बाद पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर जश्न मनाया। जश्न के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटाखे छोड़े और मिठाइयां भी बांटी।

लोकसभा उप चुनाव में जीत के बाद रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने कहा कि कैराना और नूरपुर की जीत महागठबंधन की जीत है। किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की नीतियों के साथ-साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और भीम आर्मी के अतिरिक्त अनेकों सामाजिक संगठनों सहित जनता की जीत है।

डाॅ. मसूद ने कहा कि किसानों और नवजवानों ने इस उप चुनाव में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए साम्प्रदायिक ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया, इसलिए जिन्ना पर गन्ना भारी पड़ गया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की कार्यशैली से किसान और नवजवान कई वर्षों से ठगा महसूस कर रहा था। इस उप चुनाव में उसने अपनी ताकत दिखाते हुए रालोद प्रत्याशी तबस्सुम हसन को विजयी बनाया है। उन्होंने कहा ​कि कैराना और नूरपुर की जीत साम्प्रदायिकता पर धर्म निरपेक्ष ताकतों की विजय है। यह विजयरथ इसी प्रकार अनवरत चलता रहेगा।

पार्टी मुख्यालय में जश्न के अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव वंशनारायन सिंह पटेल, राष्ट्रीय सचिव शि्वकरन सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रो. यज्ञदत्त शुक्ल, प्रदेश महासचिव किरन सिंह, युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल सहित तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper