कैशियर हत्याकांड के खुलासे के करीब पहुंची राजधानी पुलिस, एक गिरफ्तार

लखनऊ ब्यूरो। विभूतिखण्ड थानाक्षेत्र में गैस कैशिय श्याम सिंह की हत्या के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। पुलिस ने शनिवार को एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस केस से जुड़े सभी तथ्यों को मीडिया के सामने रख कर इसका खुलासा करेगी।

पुलिस के मुताबिक बीते अक्टूबर माह में गोमतीनगर स्थित विभूतिखण्ड में बैंक ऑफ बड़ौदा के पास मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बिहारी गैस सर्विस के कैशियर श्याम सिंह की गोली मारकर 10 लाख रुपये रुपये लूटे थे।

इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ पुलिस को कड़ी फटकार लगाई थी। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लखनऊ कलानिधि नैथानी ने इस घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच, सर्विलांस समेत 12 थाना पुलिस टीम को लगाया था।

एसएसपी ने शनिवार को बताया कि पुलिस टीम के हाथ कैशियर की हत्या से जुड़े कुछ साक्ष्य हाथ लगे हैं।राजस्थान निवासी एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है, जल्द ही घटना का पूरा खुलासा किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper