कैसरबाग बस टर्मिनल पर सोमवार से खुलेगा एमएसटी काउंटर

लखनऊ ब्यूरो । उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) के राजधानी स्थित कैसरबाग बस टर्मिनल पर बना एमएसटी काउंटर ट्राई मैक्स कंपनी की ओर से तैनात कर्मियों के अनिश्चित कालीन हड़ताल की वजह से बंद हो गया है। इसलिए एमएसटी बनवाने वाले यात्रियों की दिक्कतों को देखते हुए अब काउंटर सोमवार से खुलेगा।

परिवहन निगम के मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) एचएस गाबा ने शनिवार को बताया कि ट्राइमैक्स की वजह से एमएसटी धारक यात्रियों को परेशानी हो रही है। इसे देखते हुए सोमवार से एमएसटी काउंटर फिर से खोला जाएगा।
उन्होंने कहा कि एमएसटी काउंटर व एडवांस टिकटों की बुकिंग बंद होने से जो भी नुकसान होगा उसकी भरपाई ट्राइमैक्स कंपनी से की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper