कोरोना का डर : कानपुर में जिन डॉक्टरों पर थूका था अब उनसे ही मांग रहे जान की भीख

लखनऊ : कोरोना का दर अब तबलीगी जमातियों को भी सताने लगा है। इसी के चलते कानपुर के हैलट अस्पताल में तब्लीगी जमात से जुड़े 3 लोग पैरामेडिकल स्टाफ के सामने न सिर्फ बिलख-बिलख कर रोए, बल्कि जान बचाने की भीख तक मांगी। इसके अलावा जमातियों ने पैरामेडिकल स्टॉफ से कहा कि हमें घरवालों की याद आ रही है।

गौरतलब है कि 3 जमातियों को कानपुर के हैलेट अस्पताल में भारती कराया गया था। पिछले दिनों इन लोगों ने डॉक्टरों के साथ अभद्रता की थी, उन पर थूका और गालीगलौज भी की थी। अब इन जमातियों को संक्रमण का डर सता रहा है। दूसरे राज्यों और जिलों से 5581 लोग पलायन कर कानपुर और आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों में आए हैं। सभी के लिए दवा, खाना और जरूरी चीजों की व्यवस्था की गई है। इनका इलाज किया जा रहा है। 5065 लोगों को होम क्वारैंटाइन किया गया है।

पैरामेडिकल स्टॉफ ने इन जमातियों को समझाया कि जल्दी ठीक होने के लिए आप लोग प्रोटोकॉल का पालन करें। डॉक्टरों की बात मानें और समय से दवा खाएं। जमातियों ने कहा कि वे फीवर चार्ट खुद ही भरेंगे। इसके बाद अस्पताल स्टाफ ने जमातियों का हौसला बढ़ाया और कहा कि आप लोग जीतकर आएं, इसके लिए हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper