कोरोना के प्रकोप से मुंबई में शूटिंग हुई बंद, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्मों की वैनिटी वैन लगी कोविड 19 की ड्यूटी पर

महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोविड 19 (Covid 19) के केस तेजी से बढ़ रहे हैं जिसके बाद वहां अब कर्फ्यू लग गया है. कर्फ्यू की वजह से फिल्मों की शूटिंग रुक गई है. अब ऐसे में स्टार्स की जो वैनिटी वैन होती है वो भी खाली है. उनका कुछ इस्तेमाल नहीं हो रहा है जिस वजह से वैनिटी वैन्स के मालिक केतन रावल ने उन्हें मुंबई पुलिस के इस्तेमाल के लिए डाल दिया है जो कोविड के दौरान ड्यूटी कर रहे हैं. ऐसी खबर है कि एक दर्जन से आधी वैनिटी वैन्स फिलहाल पुलिस की सर्विस में हैं. इसमें रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की वैन्स भी शामिल हैं.

केतन ने इस मामले में बात करते हुए कहा, ‘मैंने रोहित शेट्टी की सर्कस, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और आनंद एल राय की रक्षाबंधन की वैन्स को मुंबई पुलिस की सर्विस के लिए लगा दिया है. मुंबई पुलिस की सर्विस के लिए मैंने कई वैनिटी वैन्स को दे दिया है. पिछले साल हमने जो महिलाएं कोविड की ड्यूटी कर रही थीं उनके रेस्ट, वॉशरूम का इस्तेमाल करने के लिए हमने उन्हें वैन्स दी थी. इसके अलावा वे घर जाने से पहले वहां चेंज भी कर लेती थीं.’

बता दें कि मुंबई में बढ़ते कोविड के मामलों को देख कई सेलेब्स ने फैंस से घर पर रहने की अपील की है. इतना ही नहीं उन्होंने कुछ रिसोर्स की लिस्ट भी फैंस के साथ शेयर की है ताकि जिन्हें भी किसी चीज की जरूरत हो उन्हें वहां से मदद मिल जाए.

शूटिंग कैंसल होते ही सेलेब्स निकले घूमने

बता दें कि कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो शूटिंग के रुकने के बाद घूमने निकल गए हैं. आलिया भट्ट, बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ वेकेशन पर गई हैं. दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. कुछ दिनों पहले ही आलिया, कोविड से ठीक हुई हैं. उससे पहले रणबीर भी कोविड का शिकार हो गए थे.

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर नजर आए थे. दोनों हालांकि कहां गए हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर मालदीव में साथ में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं.

वहीं वरुण धवन बुधवार शाम पत्नी नताशा दलाल के साथ घूमने निकले. इन दोनों की लोकेशन की भी जानकारी नहीं है. वैसे वरुण हाल ही में अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग खत्म करके लौटे हैं. भेड़िया में वरुण के साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं. दोनों मंगलवार को ही शूटिंग खत्म करके मुंबई लौटे हैं. मुंबई लौटते ही वरुण, नताशा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकल गए.

हालांकि सेलेब्स का ऐसे घूमने जाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा क्योंकि कोविड के बढ़ते केस की वजह से लोगों का कहना है कि जहां अभी सभी को घर रहना चाहिए, वहीं ये सभी घूमने निकले हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper