कोरोना के 90 हजार से अधिक नए मामले लगातार दूसरे दिन सामने आए

नई दिल्ली: कोरोना का संक्रमण जिस रफ्तार से बढ़ रहा है उससे तो यह अनुमान लगाया जा सकता है कि भारत अमेरिका को पीछे छोड़कर एक दिन नंबर वन हो जाएगा। जी हां, लगातार दूसरे दिन देश में कोरोना के 90 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 1000 से अधिक मरीजों की जान भी चली गई।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों पर गौर करें तो बीते 24 घंटे में कोरोना के 90,802 नए केस और 1,016 मरीजों की मौत के साथ ही भारत में महामारी के मामले 42 लाख के पार कर गए हैं। आपको बता दें कि भारत में कोरोना के कुल मामले 42,04,614 हो गे हैं। इनमें 8,82,542 एक्टिव केस हैं। साथ ही 32,50,429 मरीज या तो स्वास्थ हो चुके हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में शनिवार को कोरोना के रिकॉर्ड 90,633 नए मामले सामने आए थे। वहीं कुल 1065 मौतें दर्ज की गईं थी। आज लागातर दूसरे दिन नए मामलों ने 90 हजार का आंकड़ा पार किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper