कोरोना पर राहुल गांधी की भविष्यवाणी- इस बार 10 लाख पार होने वाला है आंकड़ा

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ ​दिनों से कोरोना संकट पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि देश में बढ़ रह इस महामारी को लेकर वह कहीं न कहीं मोदी सरकार को जिम्मेदार मानते हैं। इस बार उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर बड़ा दावा किया है।

राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि इस हफ़्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा। इस दौरान उन्होंने एक खबर भी सांझा की है, जिसमें दावा किया गया है कोरोना को लेकर देश में हालात बद से बदतर होने वाले हैं।

दरअसल हाल ही में विश्व स्वास्थ्य संगठन ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर ठोस क़दम नहीं उठाया गया तो कोरोना वायरस की महामारी बद से बदतर होती जाएगी। WHO प्रमुख डॉ टेड्रोस एडनॉम गेब्रियेसस ने कहा था कि दुनिया के कई सारे देश कोरोना से निपटने के मामले में ग़लत दिशा में जा रहे हैंं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper