कोरोना मरीज को हो गया इलाज करने वाली डॉक्टर से प्यार, अस्पताल में ही कर दिया प्रपोज

नई दिल्ली: कोरोना महामारी का ये दौर केवल संकट और परेशानियां ही नही लेकर आया, ये कोरोना का काल प्यार के कुछ खूबसूरत पल भी साथ लेकर आया है, इस कोरोना के वैश्विक संकट में जहां एक ओर सभी की जिंदगी अस्त व्यस्त हो चुकी है पटरी से उतर चुकी है,वहीं प्रेम करने वे प्रेमियों पर इस विपत्ति का भी कोई असर देखने को नही मिल रहा है। कुछ ऐसी ही प्यार की इबादत लिखी गई है मिस्र में जहाँ एक कोरोना पीड़ित मरीज का दिल उसका इलाज कर रही डॉक्टर पर ही आ गया और कोरोना पीड़ित ने बिना देर किए अस्पताल में ही इलाज करने वाली प्रेमिका डॉक्टर से सामने अपने प्यार का इजहार कर डाला।

जहाँ दुनिया कोरोना जैसी भयावह महामारी के संकट से जूझ रहा है,लोग अपने जीवन को बचाने के लिए अस्पताल का रुख कर रहे हैं, सारे विश्व मे हाहाकार मचा हुआ है,वहीं मिस्र में एक उल्टा ही मामला देखने को मिला है,मिस्र के अस्पताल में जहाँ एक कोरोना संक्रमित मरीज अपना इलाज करवाये आया था मगर इलाजे के दौरान ही इलाजे करने वाली डॉक्टर से दिल लगा बैठा।

डॉक्टर मोहम्मद फहमी को कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अस्पताल में इलाजे के लिए भर्ती करवाया गया था, इस कोरोना मरीज का इलाज करने की जिम्मेदारी एक महिला डॉक्टर को मिली,और इसी इलाज के दौरान मरीज का दिल इलाज करने वाली डॉक्टर आया मिस्बाह नामी पर आ गया। दो महीने के इलाज के बाद मोहम्मद फहमी कोरोना बीमारी से ठीक हो गए,और इसी के बाद उन्होंने बिना देर किए अपनी जान बचाने वाली मसीहा रूपी डॉक्टर से शादी के लिए इजहार कर डाला,महिला डॉक्टर ने भी खुशी खुशी शादी के इस प्रस्ताव को कबूल कर लिए और अपने हामी भर के रजामंदी की मुहर लगाई।

मोहम्मद फहमी ने अस्पताल में ही अपने नाम की अंगूठी अपनी प्रेमिका डॉक्टर को पहना दी, सोशल मीडिया पर ये रोमांटिक सी न्यूज़ जब साझा हुई तब यूजर्स ने इसे वाइरल कर दिया और इसी के बाद लोगो ने इस प्रेमी जोड़े को बहुत सारी बधाई दी और शुभकामनाओं सहित उनके सफल जीवन की कामना भी करने लगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper