कोरोना शव को लेने 16 घंटे लेट हुई एम्बुलेंस, प्रियंका ने कसा तंज

कानपुर: पहले विकास दुबे कांड और अब कोरोना संक्रमण अव्यवस्था को लेकर पकांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने एक बार फिर उत्तरप्रदेश की योगी सरकार को घेर लिया है। यही नहीं उन्होंने इस बात को लेकर योगी आदित्यनाथ को कोरोना व्यवस्थाओं को ठीक ढंग से नहीं चलने की बात भी की है।

दरअसल उत्तरप्रदेश के सूर्यकुंड के माधोपुरी कॉलोनी में, कोरोना संक्रमित शव को ले जाने के लिए एम्बुलेंस करीब १६ घंटे लेट पहुंची। अव्यवस्था का आलम यह रहा कि मृतक कोरोना संक्रमित का शव इस दौरान घर पर ही परिजनों के पास पड़ा रहा। जिसकी बाद में डीएम को भी शिकायत की गयी।

अब इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी मुखर हो गयी हैं, उन्होंने इस पर कहा की उक्त मामला मुख्यमंत्री योगी जी के गृह जिले का है। जिससे बाकी जगहों का हाल समझा जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमित का शव ले जाने के लिए 16 घंटे बाद एम्बुलेंस पहुँच रही है। उन्होंने यह भी कहा की “प्रचार में सब कुछ अच्छा – अच्छा दिखाने वाली सरकार अपने मुख्यमंत्री योगी के गृहक्षेत्र में भी व्यवस्थाओं को ठीक ढंग से नहीं चला पा रही है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper