कोरोना संक्रमित आसाराम को एम्स अस्पताल भेजा गया

जोधपुर: छात्रा से यौन शोषण के आरोपित आसाराम को कोरोना से संक्रमित होने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल में दो दिन पहले भर्ती करवाया गया था लेकिन शुक्रवार रात को उनकी तबीयत बिगड़ने पर एमजीएच से एम्स में रेफर कर दिया गया। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।

बतादें कि बुधवार की रात जेल डिस्पेंसरी से आसाराम को उपचार के लिए एमजीएच में भर्ती कराया गया था। उसे कोरोना संक्रमण होने पर यहां पर लाया गया है। ऑक्सीजन लेवल सामान्य है। डॉक्टरी रिपोर्ट में उनके कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जब तक उनका कोरोना ट्रीटमेंट पूरा नहीं हो जाता तब तक उन्हें जेल नहीं भेजा सकता है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper