कोरोना संक्रमित आसाराम की तबीयत बिगड़ी, जोधपुर में ICU में भर्ती

जयपुर : रेप के दोषी आसाराम बापू को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जेल में बंद आसाराम की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिनों पहले पॉजिटिव आई थी जिसके बाद जेल में उसका इलाज चल रहा था लेकिन जोधपुर के सेंट्रल जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उसे एमजीएच कोविड सेंटर भर्ती किया गया है। बता दें कि बुधवार शाम आसाराम की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्टों के मुताबिक आसाराम ने बेचैनी होने की शिकायत की थी। रेप का दोषी आसाराम आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। फिलहाल उसका इलाज जोधपुर के एमडीएम अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। वह जेल के 12 अन्य कैदियों के साथ संक्रमित पाया गया।

सेंट्रल जेल में कई कैदी मिले हैं संक्रमित
जोधपुर की सेंट्रल जेल में पिछले महीने करीब एक दर्जन कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसी बीच अब अन्य कैदियों में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण देखने को मिले हैं। राजस्थान में बुधवार को कोराना के 16,815 नए मामले सामने आये जबकि संक्रमण से 155 और मरीजों की मौत हो गयी। राज्य में अभी 1,96,683 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। राज्य में इस महामारी से अब तक 5,021 लोगों की जान जा चुकी है।

जोधपुर में बुधवार को मिले 1401 मामले
चिकित्सा विभाग के आंकडों के अनुसार राज्य में बीते चौबीस घंटे में 16,815 और संक्रमित मिले है। इसमें जयपुर में 3301, उदयपुर में 1452, जोधपुर में 1401, अलवर में 901, गंगानगर में 836, कोटा में 678, बीकानेर में 609, हनुमानगढ में 602, सीकर में 561, चूरू में 529 नये रोगी शामिल है। इसके अनुसार बीते चौबीस घंटे में राज्य में इस दोरान 17,022 और मरीज ठीक हुए है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper