कोरोना से ठीक होकर घर लौटे रणधीर कपूर, 29 अप्रैल को हुए थे अस्पताल में भर्ती

 


मुंबई: मशहूर एक्टर रणधीर कपूर ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है. कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद रणधीर कपूर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. राज कपूर के सबसे बड़े बेटे और बॉलीवुड में मशहूर एक्टर रह चुके रणधीर कपूर को कोरोना संक्रमण के चलते 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना को हराकर घर लौटे रणधीर कपूर ने इसे लेकर कहा कि मैं घर लौट चुका हूं और बिल्कुल ठीक हूं.

हालांकि अभी रणधीर कपूर किसी से मुलाकात नहीं कर सकते. यहां तक की पत्नी बबीता और बेटियों करिश्मा और करीना भी अभी कुछ दिनों तक उनसे मिल नहीं पाएंगे. डॉक्टर्स ने उन्हें अभी कुछ दिनों तक अलग ही रहने की सलाह दी है. इसे लेकर उन्होंने कहा कि ये बस कुछ वक्त की बात है जल्द ही मैं सबसे मिलूंगा. उन्होंने कहा कि अस्पताल के पूरे स्टाफ का इतनी केयर करने के लिए शुक्रिया. वो लोग बेहद शानदार हैं. उन्होंने कहा कि मुझे ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत नहीं पड़ी. भगवान दयालु हैं.

बता दें कि रणधीर कपूर को 29 अप्रैल को तबीयत बिगड़ने के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उनका कोरोना टेस्ट किया और उसकी रिपोर्ट पॉजिटीव आई. रणधीर को सबसे पहले हल्का बुखार महसूस हुआ था. जिसके बाद वो कांपने लगे थे. कई दिनों के लंबे इलाज के बाद आखिर वो कोरोना को हराकर घर वापस लौट आए है. कोरोना पॉजिटीव होने के बाद रणधीर ने कहा था कि, वो पूरी तरह से सुरक्षा का पालन कर थे और इसके बावजूद उन्हें कोरोना हो गया. इस बात से वो काफी हैरान है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper