कोरोना से रिकवरी के बाद टेस्ट और स्मेल की क्षमता पहले जैसी नहीं रही: श्वेता

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी शर्मा, हाल ही में कोरोना से रिकवर हुई हैं लेकिन उन्हें लगता है कि वो पहले जैसी नहीं हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि कोरोना से रिकवर होने के बाद भी उनकी टेस्ट और स्मेल की क्षमता पहले जैसी नहीं रही है।

रिकवरी के बाद भी श्वेता को टेस्ट और स्मेल पहले की तरह नहीं आ रहा

श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, “रिकवर हुए मुझे एक लंबा समय हो गया है पर फिर भी टेस्ट और स्मेल पहले की तरह नहीं है। अभी भी पहले जैसा महसूस नहीं होता है और वर्कआउट भी पहले जैसे नहीं कर पा रहीं हूं। फिजिकली मैं ठीक हूं लेकिन मेरे पास ज्यादा एनर्जी नहीं है वर्कआउट करने की। एैसा लगता है कि मेरे शरीर में पहले जैसी ताकत नहीं रह गई है।”

श्वेता के पती चैतन्य भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे

श्वेता ने आगे बताया, “मुझे हाई टेम्परेचर था और बहुत ही थकी महसूस कर रहीं थी। यह अलग था क्योंकि कोई भी 14 घंटे के शूट के बाद ऐसा महसूस नहीं करता। उस समय मुझे लग गया था कि यह कोविड 19 ही है। एक बार जब मैं घर पहुंच गई थी तो अच्छा महसूस कर रही थी। अगली सुबह मुझे फिर से फीवर हो गया था इसलिए मैं आइसोलेशन में चली गई थी और खुद का टेस्ट करवाया। आपको बुरा ये लगता है कि आपकी वजह से शूट्स रोक दिए गए हैं या कैंसिल कर दिए गए हैं लेकिन मेरे प्रड्यूसर्स बहुत समझदार और अच्छे थे। इन सारी चीजों में सबसे डिफिकल्ट पार्ट है आइसोलेशन। मैं आइसोलेशन के समय बहुत खाना खा रही थी और मैंने अपने दोस्तों से पूछा जो पॉजिटिव हो गए थे, वो भी ऐसा ही महसूस कर रहे थे। कुछ दिनों बाद मेरे पति चैतन्य भी पॉजिटिव हो गए थे इसलिए हम दोनों ने आइसोलेशन में एक साथ अच्छा समय बिताया। उन्हें कोई सिम्पटम्स नहीं थे। अब दो महीने से हम शूटिंग की वजह से एक-दूसरे से नहीं मिल पा रहे हैं।”

श्वेता ने कहा सभी को सरकार की गाइडलाइन्स को फॉलो करना चाहिए

श्वेता ने कहा कि सभी लोग अलग तरह से रिएक्ट करते हैं और हमें सोशल डिस्टेंसिंग जरूर रखनी चाहिए। घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह और ज्यादा परेशानी पैदा करेगा। उन्होंने आगे कहा कि अभी सभी को सरकार की गाइडलाइन्स को जरूर फॉलो करना चाहिए और सेफ रहना चाहिए।

वेब सीरीज मिर्जापुर में नजर आईं थी श्वेता

श्वेता क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 1 और 2 में गजगामिनी गुप्ता उर्फ ​​गोलू के रोल के लिए जानी जाती हैं। मिर्जापुर सीजन 2, 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper