कोलकाता एयरपोर्ट पर 6 शहरों की फ्लाइट्स पर रोक जारी, अब 31 जुलाई तक बढ़ा दिया

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है. देश में कोरोना वायरस के 10 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के साथ ही कोलकाता एयरपोर्ट ने 6 शहरों से आने वाले विमानों की लैंडिंग पर जारी रोक की समयसीमा और बढ़ा दी है.

कोलकाता एयरपोर्ट पर 19 जुलाई तक दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट्स की लैंडिंग पर रोक लगी हुई थी. हालांकि अब इस रोक को बढ़ा दिया गया है. अब 31 जुलाई तक दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट्स कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड नहीं हो सकती हैं.

इस संबंध में कोलकाता एयरपोर्ट ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है. कोलकाता एयरपोर्ट ने ट्वीट करते हुए कहा कि 6 शहरों दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, नागपुर और अहमदाबाद से कोलकाता के लिए उड़ान भरने पर प्रतिबंध 31 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है. हालांकि कोलकाता एयरपोर्ट से इन शहरों में जाने वाली फ्लाइट्स पर किसी तरह की रोक नहीं है.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित चार राज्यों में महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली और गुजरात शामिल हैं. इन चारों राज्यों से कोरोना वायरस के काफी ज्यादा संक्रमित मामले सामने आ चुके है. इसको देखते हुए कोलकाता एयरपोर्ट पर इन्हीं चारों राज्यों के शहरों से फ्लाइट्स की लैंडिंग पर रोक लगाई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper