कोलकाता पुलिस ने ड्रग्स मामले में तेज की जांच, पामेला के ब्यूटी पार्लर की ली तलाशी

कोलकाता: कोलकाता पुलिस ने ड्रग्स मामले में जांच तेज कर दी है। बीजेपी युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने रविवार को उनके ब्यूटी पार्लर की तलाशी ली। पामेला को 25 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। इस दौरान पुलिस की पूरी कोशिश उनसे ड्रग्स रैकेट से जुड़े और राज उगलवाने की होगी। बीजेपी युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी को शुक्रवार शाम उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह अपने दोस्त प्रबीर डे के साथ कार से जा रही थीं।

पुलिस ने चारों तरफ से उनकी कार को घेरकर तलाशी ली और इस दौरान उनके हैंडबैग और कार की सीट से 100 ग्राम कोकीन बरामद हुई जिसकी बाजार में कीमत 10 लाख रुपये है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस पामेला गोस्वामी को न्यू टाउन स्थित ब्यूटी पार्लर ले गई और उनकी मौजूदगी में वहां तलाशी ली। पूर्व फैशन डिजाइनर और कुछ समय तक अभिनेत्री रहीं गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि उन्हें फंसाने में वरिष्ठ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी सहयोगी राकेश सिंह का हाथ है।

राकेश सिंह ने कहा, किसी भी जांच एजेंसी का सामना करने को तैयार
हालांकि राकेश सिंह ने कहा है कि गोस्वामी ने कोलकता पुलिस और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कहने पर उनपर आरोप लगाया है क्योंकि वह तो एक साल से ज्यादा समय से उनके संपर्क में नहीं हैं। सिंह ने कहा कि वह किसी भी एजेंसी की जांच का सामना करने को तैयार हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper