कोविड अस्पताल से भागे दो कोरोना संक्रमित कैदी, पीपीई किट पहनकर तलाश कर रही पुलिस

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक कोविड अस्पताल से दो बंदी भाग गए हैं। जांच के बाद कोरोना संक्रमित पाए जाने पर दोनों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। दोनों बंदियों के फरार होने की सूचना मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस महकमा दोनों की तलाश कर रहा है।

बताया जा रहा है कि दोनों बंदी अस्थाई जेल में बंद थे। जांच के दौरान दोनों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद पुलिस सुरक्षा के बीच बंदियों को आयुर्वेदिक कॉलेज में बने कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। जानकारी के मुताबिक, अस्पताल की चार दीवारी कूद कर बंदी यहां से फरार हो गए हैं। इस घटना से पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस पीपीई किट पहनकर आरोपियों की तलाश कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper