कोहरे के चलते दो कारों की सीधी भिड़ंत हो गई, हादसे में तीन लोगों की मौत

उन्‍नाव: उत्‍तर प्रदेश के उन्‍नाव के बारा सगवर थाने के टेढ़ा गांव के पास रात कोहरे के चलते दो कारों की सीधी भिड़ंत हो गई, हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसका जिला अस्पताल की इमरजेंसी में इलाज चल रहा है।

दलपतखेड़ा गांव के रहने वाले राजकुमार सिंह अपने बड़े भाई सीआरपीएफ से रिटायर शिवबाबू सिंह, पड़ोसी प्रेमनाथ व राम नरेश सिंह के साथ कार से देर रात घर जा रहे थे। कार सवार चारों लोग पड़ोस में रहने वाले रोहित की शादी में शरीक होने शुक्लागंज आए थे। देर रात वापस लौटते समय टेढ़ा गांव के पास सामने से आ रही दूसरी कार से सीधी भिड़ंत हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में डॉक्टर ने शिवबाबू सिंह, प्रेमनाथ व रामनरेश को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल राजकुमार को भर्ती कर इलाज चल रहा है। एक साथ तीन लोगों की मौत की सूचना गांव पहुंची तो कोहराम मच गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper