क्या आप जानते हैं श्रद्धा की टोंड बॉडी का राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना’ जल्द रिलीज होने वाली है। श्रद्धा फिल्म इंडस्ट्री की फिट और सुंदर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। अपनी इसी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए वह काफी मेहनत करती हैं। अपनी फिटनेस को लेकर ‘आशिकी-2″ की यह चुलबुली एक्ट्रेस बताती हैं कि वह बैलेंस डाइट लेती हैं। जिसमें ग्रिल्ड वेजिटेबल, अंडे, मछली और फ्रूट जूस शामिल हैं।

फिट रहने के लिए वह रोजाना एक्सरसाइज करती हैं। टोंड बॉडी पाने के लिए वह रोजाना दो घंटे वर्कआउट करती हैं। वह कभी-कभी योगा और दूसरी एक्टिविटीज करती रहती हैं और डांस भी करती हैं। श्रद्धा कपूर को घर का खाना बहुत पसंद है। वह जंक फूड, फैटी और अनहेल्दी खान-पान से परहेज करती हैं। अपनी डाइट में श्रद्धा हाई फाइबर और प्रोटीनयुक्त चीजें ही लेती हैं।

इसके साथ ही वह अपना डिनर कभी लेट नहीं करतीं। रात को 8 बजे तक वह खाना खा लेती हैं और 11 बजे तक सो जाती हैं। श्रद्धा को वेजिटेरियन खाना ज्यादा पसंद है, क्योंकि उसमें प्रोटीन की मात्रा ज्यादा रहती है। अपनी फिटनेस के लिए वह पापा शक्ति कपूर को क्रेडिट देती हैं। हेल्थ के प्रति जागरूक रहना उन्होंने अपने पापा से सीखा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper