क्या आप भी खींच लेते हैं धांसू तस्वीर? अगर हां, तो लीजिए विश्व फोटोग्राफी दिवस प्रतियोगिता में हिस्सा

फोटोग्राफी किसी जादूगरी से कम नहीं है। अगर आपके अंदर भी यह जादूगरी है और आपकी तस्वीरें देखकर हर कोई इन्हें धांसू कहता है, तो आपके लिए खुशखबरी है। आगामी 19 अगस्त को मनाए जाने वाले विश्व फोटोग्राफी दिवस को लेकर एक प्रतियोगिता शुरू हुई है, जिसमें हिस्सा लेकर आप जीतने के साथ अपनी प्रतिभा को सबके सामने ला सकते हैं।

दरअसल, आज डिजिटल मीडिया का दौर है। स्मार्टफोन, इंटरनेट और सोशल मीडिया ने हमारी पूरी जिंदगी बदल दी है। इंटरनेट और सोशल मीडिया के अलावा एक स्मार्टफोन का कैमरा एक ऐसा धमाकेदार फीचर है जिसके बिना जैसे हम और हमारा पूरा दिन अधूरा है।इस मोबाइल कैमरे ने हर किसी की फोटोग्राफी करने में दिलचस्पी पैदा कर दी है।

आज तकरीबन हर व्यक्ति तीर्थ स्थलों, पर्यटन स्थलों, वाइल्ड लाइफ और हर उन तमाम जगहों की तस्वीरें आराम से क्लिक करके अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करते हैं। इसी चलन को देखते हुए इन्क्रेडिबल इंडिया ने फोटोग्राफी प्रतियोगिता शुरू की है और इसकी जानकारी देश के अपने बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से दी है, जिसमें कहा गया है:

“क्या आप अपने लेंस के माध्यम से भारत की ग्रामीण सुंदरता को कैद करना पसंद करते हैं? तो हमारे विश्व फोटोग्राफी दिवस प्रतियोगिता का हिस्सा बनें! हमारे साथ ग्रामीण पर्यटन पर अपनी सर्वश्रेष्ठ तस्वीर incredibleindia.socialmedia22@gmail.com पर साझा करें और सभी एंट्रीज़ में से सर्वश्रेष्ठ को हमारे सोशल प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित होने का मौका मिलेगा।

क्या आप उत्साहित हैं? क्योंकि हम हैं!
16 से 20 अगस्त, 2022 के बीच अपनी एंट्रीज़ भेजें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper