क्या गुलशन देवैया को सागरिका घाटगे पर है बड़ा क्रश!

मुंबई: गुलशन देवैया और सागरिका घाटगे पहली बार एक दिल दहला देने वाली क्राइम थ्रिलर ‘फुट फेयरी’ में नजर आएंगे, जो एंड पिक्चर्स की ओरिजिनल फिल्म है। यह फिल्म एंड पिक्चर्स पर ही 24 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। जहां हम इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं इस मामले में हम अकेले नहीं है। प्रतिभाशाली एक्टर गुलशन देवैया ने हाल ही में माना कि उन्हें सागरिका पर बड़ा क्रश है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार सागरिका को सेट पर देखा तो उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि कैसे रिएक्ट करें!

इस बारे में बताते हुए गुलशन देवैया ने कहा, “सच कहूं तो जब ‘चक दे इंडिया’ आई थी तो मुझे उन पर बड़ा क्रश था। मैं वाकई नहीं जानता था कि जब मैं पहली बार उनसे मिलूंगा तो मैं किस तरह की प्रतिक्रिया दूंगा। मैं बिल्कुल भी शर्माना या हिचकिचाना नहीं चाहता था। हमने हॉकी के बारे में बहुत बात की लेकिन क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं। कई बार तो ऐसा हुआ, जब हम सिर्फ हॉकी के बारे में बात करते थे और क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं।”

फिल्म ‘फुट फेयरी’ एक रोमांचक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें एक रहस्यमयी सीरियल किलर की तलाश में निकले इरादों के पक्के सीबीआई ऑफिसर विवान देशमुख की कहानी है। यह सीरियल किलर पैरों के लिए अपनी अजीब सनक के चलते औरतों पर हमला करता है और उनकी हत्या कर देता है। कनिष्क वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रतिभाशाली एक्टर गुलशन देवैया ने विवान देशमुख की भूमिका निभाई है और उनकी प्रेमिका देविका का रोल खूबसूरत एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने किया है। साथ ही कुणाल रॉय कपूर ने एक महत्वपूर्ण रोल किया है। ऑड बॉल मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर बनाई गई खौफनाक मर्डर मिस्ट्री ‘फुट फेयरी’ एंड पिक्चर्स की ओरिजिनल फिल्म है, जो 24 अक्टूबर को आपके टीवी स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper