क्या प्रेग्नेंट हैं युविका चौधरी? मां बनने की खबरों का एक्ट्रेस ने बताया सच.

लखनऊ: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला टीवी की फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं. दोनों को फैन्स का खूब प्यार मिलता रहा है. हालांकि अब दोनों एकदम अलग बात की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. युविका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने पिंक अनारकली सूट पहना हुआ है. इसे देखकर कई लोगों ने अनुमान लगाया कि युविका प्रेग्नेंट हैं.

लोगों को वीडियो देखर लगा कि युविका अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें आने वाले नन्हें मेहमान के लिए बधाईयां देना शुरू कर दिया. लेकिन युविका चौधरी प्रेग्नेंट नहीं हैं. उन्होंने इस बात को साफ़ भी कर दिया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं. युविका ने यह भी बताया कि वह अभी एक बीमारी से ठीक हुई हैं.

युविया ने बताया कि उन्हें कोरोना हुआ था और जिससे उन्होंने अभी ही रिकवर किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि पहले उन्हें डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. युविका के मुताबिक उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें झूठी हैं और उन्हें इनपर हंसी आ रही है. हालांकि साथ में युविका चौधरी ने यह भी बताया है कि वह अपनी जिंदगी के किसी मोड़ पर बच्चा जरूर चाहती हैं. लेकिन अभी वो समय नहीं आया है. युविका ने कहा, ‘वो तब होगा जब उसके होने का सही समय होगा.”

वहीं अपने आउटफिट को लेकर युविका ने कहा कि शायद किसी एंगल से उनका बेबी बम्प लग रहा हो, लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं है. पति प्रिंस नरूला के बारे में बात करते हुए युविका ने कहा कि वह उनके साथ पंजाब से मुंबई आए हैं. दोनों ने साथ में करवा चौथ मनाया.

युविका का कहना ये भी है कि हो सकता है प्रिंस दोबारा कुछ समय के लिए पंजाब जाएं. उन्होंने कहा कि उन्हें और प्रिंस को पूरी तरह से बीमारी से उभरने में अभी थोड़ा और समय लगने वाला है.

Source: Zee News

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper