क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब करेंगी कांग्रेस की राजनीति

दिल्ली ब्यूरो: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब राजनीति करेगी। हसीन अब कांग्रेस में शामिल होकर कांग्रेस की राजनीति को आगे बढ़ाएगी। हसीन जहां ने मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरूपम की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

गौरतलब है कि हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने का आरोप दर्ज कराया था। हसीन जहां ने पति शमी के खिलाफ ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगाया है। हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर 498 A, 323, 307, 376, 506, 328, 34 पीनल कोड के तहत आरोप लगाए थे। इसके अलावा हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी से हर महीने 10 लाख रुपये गुजारा भत्ते की मांग की थी।

साथ ही इस बात हसीन ने अलीपुर में केस भी दर्ज करावा दिया था। उन्होंने अपने और अपनी बेटी के भरण पोषण के लिए इस भत्ते की मांग की थी। हसीन ने अपने पति शमी पर आरोप लगाया था कि शमी के पाकिस्तानी लड़की से संबंध हैं, जो उन्हें फंडिंग करती है। इस दौरान हसीन जहां ने मोबाइल चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी साझा किए थे। हालांकि, बीसीसीआई की आंतरिक जांच में मोहम्मद शमी को बेकसूर पाया गया था। जिसके बाद शमी को भारतीय टीम के कॉन्ट्रैक्ट में जारी रखा गया था।

बता दें कि कि हसीन जहां एक प्रोफेशनल मॉडल रह चुकी हैं। इससे पहले वो आईपीएल टीम कोलकाता नाइटरायडर्स की चीयरलीडर भी रही थीं। 2014 में मोहम्मद शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper