खतरे में यूपी, 15 जिलों में फैला कोरोना, मेरठ बना केंद्र

लखनऊ: कोरोना वायरस का संक्रमण उत्तर प्रदेश के 15 जिलों में पहुंच चुका है. गौतमबुद्ध नगर के बाद मेरठ कोरोना का केंद्र बनता जा रहा है. मेरठ में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. मेरठ में सोमवार को कोरोना के 6 और मरीज मिले. 4 मरीज अमरावती से आए खुर्जा निवासी कोरोना संक्रमित के रिश्तेदार हैं, जबकि 2 सिविल लाइंस इलाके के हैं, जो हाल ही में विदेश से लौटे थे.

कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित दिल्ली से सटा गौतमबुद्ध नगर है, जहां कुल 38 केस हैं. मेरठ के बाद सबसे ज्यादा आगरा में कोरोना के 11 केस हैं. लखनऊ में 9, गाजियाबाद में 7, पीलीभीत और वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, बुलंदशहर, बागपत, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली और बरेली में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

17 मरीज ठीक हुए : अब तक 17 कोरोना मरीज इलाज के बाद पूरी तरह ठीक हुए हैं. इनमें आगरा के 8, नोएडा के 6, गाजियाबाद के 2 और लखनऊ का एक मरीज शामिल है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper