‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ बनने से पहले मालदीव पहुंचीं शेफाली जरीवाला, शेयर की बिकिनी फोटोज !

मुंबई: ‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुकीं ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) मालदीव पहुंच गई हैं। उनके पीछे-पीछे हिना खान भी रॉकी जायसवाल के साथ मालदीव गई हैं। शेफाली ने इंस्‍टाग्राम पर ब्‍लैक बिकिनी (Shefali Jariwala in Black Bikini) में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसे देख उनके फैन्‍स तारीफ करते नहीं थक रहे। वैसे, चर्चा यह भी कि शेफाली जल्‍द ही ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ में भी नजर आएंगी।

टीवी पर स्‍टंट करती नजर आएंगी शेफाली

हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शेफाली जरीवाला को ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ के लिए अप्रोच किया गया है। मेकर्स के साथ उनकी अभी बातचीत चल रही है और यदि सबकुछ ठीक रहा तो जल्‍द ही शेफाली रोहित शेट्टी के शो में ऐक्‍शन और स्‍टंट करती हुई नजर आएंगी।

पति पराग त्‍यागी संग हॉलिडे पर है शेफाली

शेफाली यदि ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ में हिस्‍सा लेती हैं, तो उन्‍हें स्‍टंट करते हुए देखना दिलचस्‍प होगा। फिलहाल तो वह अपने पतिदेव पराग त्‍यागी (Parag Tyagi) के साथ हॉलिडे मोड में चल रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर वह फैन्‍स के साथ मालदीव वेकेशन की अपडेट्स भी शेयर कर रही हैं।

चर्चा थी टीवी पर बनेंगे ‘भाबीजी’, लेकिन…

‘बिग बॉस 13’ के बाद से ही शेफाली छोटे पर्दे से गायब हैं। बीच में ऐसी चर्चाएं थीं कि वह ‘भाबीजी घर पर हैं’ में सौम्‍या टंडन को रिप्‍लेस करेंगी। लेकिन यह बात अफवाह ही निकली। सौम्‍या टंडन की जगह शो में नेहा पेंडसे को मौका मिला।

‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ में रुबीना दिलैक के ना पर भी चर्चा

शेफाली बीते दिनों मीका सिंह के साथ म्‍यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। इसके अलावा वर्कफ्रंट पर वह कुछ वेब शोज और म्‍यूजिक एल्‍बम्‍स में बिजी हैं। बताया जाता है कि इस बार ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ में रुबीना दिलैक, उर्वशी ढोलकिया, एरिका फर्नांडिस, अभ‍िनव शुक्‍ला के साथ मोहित मलिक भी नजर आ सकते हैं।

Source: Navbharat Times

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper