खतौली में खुद प्रचार की कमान संभालेंगे सीएम योगी, इन मंत्रियों की भी लगाई गई ड्यूटी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट के अलावा रामपुर और खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव की कमान अपने हाथ में संभालते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन सभी क्षेत्रों में जनसभा करते हुए पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। योगी सरकार के मंत्रियों व सांसदों और विधायकों को भी चुनाव प्रचार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट के अलावा जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली और रामपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव की कमान खुद ही संभालते हुए अब पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैनपुरी रामपुर और खतौली विधानसभा सीट पर बीजेपी के उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा करेंगे।

खंडेला बड़ी चुनावी सभाओं में लोगों की भीड़ जुटाने का जिम्मा बीजेपी नेताओं को सौंपा जाएगा। केंद्रीय मंत्रियों के अलावा प्रदेश सरकार के मंत्री और सांसद तथा विधायकों को भी पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने का जिम्मा सौंपा गया है और भाजपा के नेताओं को बूथ प्रबंधन की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। बीजेपी नेताओं को कहा गया है कि वह गली मोहल्ले में घर-घर जाकर पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करें। मंत्री अजीत पाल और राकेश सचान के अलावा असीम अरुण को मैनपुरी पहुंचने का निर्देश दिया गया है। मंत्री प्रतिभा शुक्ला, जयवीर सिंह और संदीप सिंह भी मैनपुरी जाएंगे।

शिक्षा एवं कौशल विकास मिशन विभाग राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल और नरेंद्र कश्यप को खतौली विधानसभा सीट पर प्रचार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मंत्री दिनेश खटीक और गुलाब देवी को भी खतौली विधानसभा सीट पर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। योगी सरकार के मंत्री बलदेव ओलख और जितिन प्रसाद तथा सुरेश खन्ना एवं धर्मपाल सिंह रामपुर विधानसभा सीट की कमान संभालेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper