खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री मोदी का बिजनौर दौरा रद्द

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान में शामिल होने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सोमवार को बिजनौर आने का कार्यक्रम खराब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय के सूत्रों ने मोदी का बिजनौर दौरा रद्द होने की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री दोपहर 12:30 बजे जन चौपाल सभा को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार मोदी को दिन में 11:30 बजे बिजनौर स्थित वर्द्धमान डिग्री कालेज के मैदान में पहुंच कर जनसभा को संबोधित करना था।

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में मौसम साफ नहीं होने के कारण मोदी बिजनौर के लिये रवाना नहीं हो सके। उन्हें सुबह 10:30 बजे दिल्ली स्थित सफदरजंग हवाई अड्डे से बिजनौर के लिये रवाना होना था। उधर बिजनौर स्थित वर्द्धमान डिग्री कालेज के मैदान में मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री के बिजनौर नहीं पहुंच पाने के कारण लगभग 12:15 बजे जनसभा को संबोधित करना प्रारंभ कर दिया।

हालांकि मंच से योगी ने प्रधानमंत्री का बिजनौर दौरा रद्द होने की आधिकारिक घोषणा नहीं की। पार्टी के एक नेता ने बताया कि योगी के संबोधन के बाद प्रधानमंत्री मोदी रैली को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper