खाकी फिर हुई दागदार, सिपाही के सामने युवक की गोली मारकर हत्या

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर महानगर के पनकी थाना क्षेत्र की रतनपुर कॉलोनी में अपराधी ने सिपाही की मौजूदगी में एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को दी।

कल्याणपुर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नवीन कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की दोपहर रतनपुर कॉलोनी निवासी युवक दीपक मिश्रा (20) की शिकायत पर कल्याणपुर थाने में डायल-100 में तैनात सिपाही श्रवण कुमार विवाद का निपटारा कराने गया था। सिपाही ने आरोपी युवक अपराजित को भी बुला लिया। इसी बीच पहले अपराजित की मां और बहन ने दीपक से मारपीट शुरू कर दी, बाद में मौका पाकर अपराजित ने तमंचे से दीपक के सिर पर गोली मार दी और फरार हो गया।

इसे भी पढ़िए: हरियाणा: यमुनानगर में छात्र ने की प्राचार्या की गोली मारकर हत्या

गंभीर रूप से घायल दीपक को पुलिस हैलट अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ ने बताया, “इस मामले में पुलिस ने अपराजित की मां और बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।” उन्होंने बताया कि मृतक मूलरूप से कानपुर देहात जिले के मैथा गांव का निवासी है, वह कटिहार चौराहे स्थित अपने मामा के घर पर रहकर सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper