खिलजी के किरदार से बाहर नहीं आ पा रहे रणवीर, दोस्तों ने दी मनोचिकित्सक की सहायता लेने की सलाह

मुंबई। फिल्म पद्मावत में रणवीर, दीपिका, शाहिद के काम की तारीफ हो रही है। अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर सिंह को उनकी अदाकारी के लिए काफी वाहवाही मिल रही है। फिल्म में उनके शानदार अभिनय की अभिताभ बच्चन ने भी तारीफ की है। लेकिन दिक्कत की बात यह है कि इस फिल्म में निभाए गए रोल से वह अब तक बाहर नहीं आ पाए हैं। यह बात रणवीर के सोशल मीडिया अकाउंट से साफ जाहिर हो रही है। उन्होंने पद्मावत में अपने खिलजी लुक की एक तस्वीर शेयर की है। उनके मित्रों ने उन्हें इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए मनोचिकित्सक की सलाह लेने की सलाह दी है।

बता दें इस फिल्म में अपने रोल को रियल लुक देने के लिए रणवीर अंधेरे कमरे में महीनों रहे थे। एक सीन के लिए तो उन्होंने अभिनेता रजा मुराद से 24 थप्पड़ भी खाए। हुआ यूं कि एक सीन में रजा मुराद को रणवीर सिंह को थप्पड़ मारना था। लेकिन सीन को परफेक्ट बनाने की चाह में डायरेक्टर भंसाली ने कई रीटेक्स कराए। जिसके चलते इस थप्पड़ वाले सीन को परफेक्ट दिखाने के लिए रजा मुराद और रणवीर सिंह ने कई रीटेक किए। आखिर में सीन फाइनल हुआ लेकिन तब तक रणवीर सिंह का चेहरा थप्पड़ों से एकदम लाल पड़ चुका था।

रणवीर सिंह उन अभिनेताओं में शामिल हैं, जो अपने किरदार में पूरी तरह डूब कर अभिनय करते हैं। किसी किरदार में उतरने के लिए वह उसी दर्द से गुजरते हैं, जिस तरह का दर्द उस किरदार ने सहा होता है। रणवीर फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में क्रूर शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं। खबरों के मुताबिक, रणवीर ने इस रोल के लिए बहुत मेहनत की। इस रोल के लिए उन्होंने खुद को अपने अपार्टमेंट में हफ्तों बंद रखा ताकि वह अपना दिमाग इस किरदार के लिए तैयार कर सकें।

किरदार में इतने लंबे समय तक बने रहना मुश्किल था, ऐसे में उनके व्यवहार में भी बहुत परिवर्तन आ गया। उनके दोस्तों ने उन्हें सलाह दी है कि इस समस्या से बाहर आने के लिए उन्हें मनोचिकित्सक की मदद लेनी चाहिए। कभी-कभी वह डार्क मूड में रहते थे और चाहते थे कि कोई उनके आस-पास न आए। फिल्म के हर शेड्यूल के बाद हॉलीडे पर भी जाते थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper