खुद का बिजनेस चलाती हैं सनराइजर्स हैदराबाद के स्‍टार विकेटकीपर की पत्‍नी, लुक्‍स हैं बिंदास

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 जल्‍द खेले जाने वाले हैं, ऐसे में क्रिकेटर्स और उनकी फैमिली से जुड़ी खबरें चर्चा में हैं । आज आपको मिलवाते हैं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के क्रिकेटर की पत्‍नी रोमी मित्रा से । रोमी, रिद्धिमान साहा की पत्‍नी तो हैं ही साथ ही वो अपना बिजनेस भी चलाती हैं । सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने 2011 में रोमी मित्रा से शादी की थी, शादी के बाद रोमी ने अपना नाम बदलकर देबारती साहा रख लिया था ।

साइंस स्‍ट्रीम से की पढ़ाई
रोमी मित्रा ने बैचलर ऑफ एजुकेशन एंड मास्‍टर ऑफ साइंस की डिग्री हासिल की है । हालांकि उन्‍होंने पढ़ाई से अलग अपना पेशा चुना है । रोमी मित्रा खुद का रेस्‍टोरेंट चलाती हैं, कोलकाता में उनका अपना फूड जॉइंट है । ये फूड जंक्‍शन शहर में काफी फेमस है ।

ट्रैवलिंग है पंसद
रिद्धिमान साहा की पत्‍नी को ट्रैवलिंग बहुत पसंद है । लेकिन वो अपने परिवार के साथ वक्‍त बिताना बहुत पसंद करती हैं । रोमी घर और बाहर, सब कुछ बहुत अच्‍छे से मैनेज कर लेती हैं । रोमी मित्रा के इंस्‍टाग्राम पेज पर उनकी और परिवार की ढेरों तस्‍वीरें हैं । रोमी इनमें अपने पति और बच्‍चों के साथ नजर आ रही हैं ।

सोशल साइट पर हुई थी मुलाकात
रिद्धिमान साहा और रोमी की मुलाकात 2007 में सोशल नेटवर्किंग साइट ऑरकुट पर हुई थी । बातें हुईं, दोस्‍ती हुई, फिर मुलाकातें हुईं और इसके बाद इस कपल ने 2011 में शादी कर ली । दोनों के दो बच्‍चे हैं । रोमी और रिद्धिमान पिछले 9 साल से हैप्पिली मैरिड लाइफ जी रहे हैं ।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper