खुद को बीजेपी नेता बताने वाले युवक ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर की व्यापारी की जमकर पिटाई

लखनऊ: लखनऊ में एक युवक जिसने खुद को बीजेपी नेता बताया, उसने अपने गुर्गों के साथ मिलकर एक व्यापारी की दुकान में घुसकर जमकर पिटाई की. ये पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इसके बाद नाराज व्यापारियों ने बाजार में जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता सहित दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना अमीनाबाद के शिवाजी मार्ग पर अंकुर अग्रवाल नाम के व्यापारी की कपड़ों की दुकान है. खुद को हिंदू राष्ट्र मोदी सेना का नेता बताने वाले मनीष प्रताप सिंह ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी दुकान के बाहर खड़ी कर दी, जिसपर पीड़ित अंकुर अग्रवाल ने आपत्ति जताई और गाड़ी आगे करने के लिए कहा इसके बाद दोनों में कहासुनी हुई इसपर आरोपी मनीष प्रताप सिंह अपने कई गुर्गों के साथ मिलकर दुकान के अंदर आ गया और व्यापारी अंकुर अग्रवाल की जमकर पिटाई कर दी.

यह पूरा मामला वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इसके बाद नाराज व्यापारियों ने प्रदर्शन किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने आप को बीजेपी नेता बताने वाले व्यक्ति सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आए जहां पर उनसे पूछताछ की गई. पुलिस ने फिलहाल, तहरीर मिलने के बाद गिरफ्तारी की बात कही है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस क्राइम नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक व्यापारियों के बीच विवाद हुआ था. आरोपी कहे जाने वाले युवक मनीष प्रताप सिंह भी व्यापारी है. गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद दुकान के अंदर घुस कर व्यापारी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. हमने आरोपी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रहे हैं तहरीर के मुताबिक आगे की कार्यवाही की जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper