खुले में शौच करने जा रही चार महिलाओं को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत व एक ही हालत गंभीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गंगापार के उतरांव थाना अंतर्गत महरूपुर गांव के सामने हाईवे पर गुरुवार को सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार महिलाओं को रौंद दिया। चारों खुले में शौच करने जा रही थीं। हादसे में मां-बेटी समेत 3 की मौके पर ही मौत हो गई। एक को गंभीर अवस्था में पहले नजदीकी अस्पताल और फिर वहां से स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय, प्रयागराज में लाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से ट्रक को पकड़ लिया है, चालक भागने में कामयाब हो गया है।

प्रयागराज जनपद के गंगापार में उतराव थाना अंतर्गत महरूपुर गांव के सामने हाइवे पर गुरुवार को सुबह चार लोग तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। जिसमें संगीता देवी उम्र 35 साल पत्नी विजय बहादुर उसके 17 साल की बेटी काजल और 8 साल की भतीजी संजना पुत्री रामेश्वर की मौके पर मौत हो गई।

इस हादसे में एक युवती गुड़िया देवी उम्र 20 साल घायल है। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। घर वालों ने बताया कि चारों लोग सुबह घर से शौच के लिए हाईवे की तरफ गईं थीं। हाईवे क्रॉस करते समय चारों महिलाएं हादसे का शिकार हो गई। उनकी मौत से घर में कोहराम मचा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper