खुल्लमखुल्ला इश्क करना चाहती हैं कृति

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन चाहती हैं कि सुशांत उनके साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दें लेकिन सुशांत इसके लिए फिलहाल तैयार नहीं हैं क्योंकि वह पहले की तरह एक बार फिर अपने प्यार का तमाशा नहीं बनाना चाहते। इसी वजह से वह कृति के साथ अपना रिश्ता छिपा रहे हैं। न सिर्फ कृति, बल्कि सुशांत के दोस्त भी यही चाहते हैं कि दोनों अपना रिश्ता खुलेआम स्वीकार कर लें और शादी के बंधन में बंध जाएं लेकिन सुशांत को लग रहा है कि ऐसा करना उनके कॅरियर के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है।

वहीं, कृति को तो अपने कॅरियर की जरा भी फिक्र नहीं है। वह सुशांत के प्यार में इतनी डूबी हुई हैं कि उन्होंने उनके साथ सात फेरे लेने की जिद पकड़ी हुई हैं। वैसे न सिर्फ कृति, बल्कि वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी अपना रिश्ता सार्वजनिक करना चाहती हैं लेकिन वरुण फिलहाल कोई जल्दबाजी करने के मूड में नहीं हैं। सुशांत को लेकर कृति सीरियस तो हैं ही साथ ही साथ इंसिक्योर भी हैं। यही वजह है कि वह अपने रिश्ते पर शादी की मोहर लगाना चाहती हैं।

कृति को डर है कि कहीं अंकिता लोखंडे की तरह सुशांत उन्हें भी बीच राह में अकेला न छोड़ दें। इसी वजह से वह उनके साथ अपनी रिलेशनिशप को और वक्त नहीं देना चाहतीं। तभी तो दो महीने पहले कृति जब अपने घरवालों से मिलने दिल्ली आई थीं तो उन्होंने सुशांत को भी अपने घर इनवाइट किया था। इसके बाद दोनों की सगाई की खबरें भी सामने आई थीं। वैसे कृति तो इससे पहले भी कई बार अपने परिवारवालों को सुशांत से मिलवा चुकी हैं। वहीं, कृति की बहन नुपुर की भी सुशांत के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

कृति के परिवार के साथ सुशांत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग के दौरान कृति और सुशांत एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों हर पार्टी और हर इवेंट में साथ ही नजर आते हैं लेकिन इन्होंने हमेशा अपने रिश्ते को जस्ट फ्रेंड का टैग दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper