खूबसूरत और बोल्ड हैं ये सिंगर्स, स्वैग से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर !

आज बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ ही साथ सिंगर्स का भी बोलबाला है। पहले की सिंगर्स जहां पर्दे के पीछे रहती थीं तो आज की सिंगर्स अपनी आवाज के साथ ही अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में आज आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ बिंदास सिंगर्स के बारे में।

नेहा भसीन (Neha Bhasin)

नेहा भसीन अपने बोल्ड लुक के लिए भी जानी जाती हैं। नेहा ने कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है और सलमान खान स्टारर फिल्म सुल्तान के गीतजग घूमेयाको भी नेहा ने ही गाया है।

अनुष्का मनचंदा (Anushka Manchanda)

अनुष्का मनचंदा सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अनुष्का का स्टाइल और आवाज दोनों ही कमाल हैं।

नीति मोहन (Neeti Mohan)

नीति मोहन कोस्टूडेंट ऑफ द इयरके गानेइश्क वाला लवके साथ फेम मिला था। नीति की दोनों बहनें शक्ति और मुक्ति भी मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

सेल्फी क्वीन के नाम से फेमस नेहा कक्कड़ कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं। नेहा अपने लुक्स को लेकर भी खूब तारीफें लूटती हैं।

श्वेता पंडित (Shweta Pandit)

एआर रहमान सहित कई प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ काम कर चुकीं श्वेता पंडित जसराज की पोती हैं। आवाज के साथ ही उनकी खूबसूरती भी फैन्स को भाती है।

मोनाली ठाकुर (Monali Thakur)

मोनाली जितना प्यारा गाती हैं, उतने ही क्यूट उनके लुक्स हैं। मोनाली अपनी आवाज के साथ ही अपनी स्माइल से सभी का दिल जीत लेती हैं।

शाल्मली खोलगडे (Shalmali Kholgade)

शाल्मली को फिल्म इशकजादे के गानेमैं परेशानसे फेम मिला। सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल को लेकर भी वो खूब चर्चा में रहती हैं।

अदिति सिंह शर्मा (Aditi Singh Sharma)

अनुराग कश्यप की फिल्मदेव डीसे फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं अदिति सिंह शर्मा कई हिट गानें गा चुकी हैं।

कनिका कपूर (Kanika Kapoor)

सनी लियोनी केबेबी डॉलगाने से सभी के दिलों में जगह बनानी वालीं कनिका कपूर अपनी खूबसूरती से भी महफिल लूट लेती हैं।

Source: Live Hindustan

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper