खेत में शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पीड़िता ने उठाया खौफनाक कदम

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के गरौठा थाना क्षेत्र में खेत में शौच के लिए गई युवती से तीन लोगों द्वारा दुष्कर्म किए जाने और अपने साथ हुए इस दुष्कृत्य से क्षुब्ध होकर युवती द्वारा आत्मदाह किए जाने का मामला सामने आया है। गंभीर रूप से झुलसी युवती को उपचार के लिए ग्वालियर में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

पुलिस के मुताबिक, जिले के गरौठा थाना क्षेत्र क ग्राम बरारू में रहने वाली 19 वर्षीय युवती पिछले दिनों शौच के लिए खेत गई हुई थी। जहां गांव के रहने वाले जयहिंद, चंद्रभान और बृजनंदन ने युवती से दुष्कर्म किया और फरार हो गए। अपने साथ हुए इस दुष्कृत्य से क्षुब्ध युवती ने बीती शाम मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। झुलसी अवस्था में उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां से ग्वालियर रेफर कर दिया गया। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल मिठास ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर गांव के तीन युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर है, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper