खौफ का सबब बन रहे तेंदुए को पुलिस ने मारी गोली

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तेंदुए की मौत के साथ उसका आतंक थम गया है। पुलिस सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि शनिवार सुबह 5 बजे के करीब तेंदुआ सीमेंट की लंबी पाइप से निकलकर कुछ दूर बने मोहम्मद शोएब के घर में पहुंच गया। रेहान ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चलाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर आशियाना त्रिलोकी सिंह को तेंदुए घायल कर दिया। इंस्पेक्टर ने भी अपनी रिवाल्वर से कई राउंड गोली चलाई। गोली लगने से तेंदुए की कमरे में मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शनिवार सुबह सुबह तेंदुआ आशियाना के औरंगाबाद इलाके में गैस और सीमेंट की लंबी पाइप से बाहर निकला। 5 बजे पाइप के बीच मे लगे जाल को फादते हुए रास्ते मे चार को घायल करते हुए मो.शोएब के घर मे जा छिपा। सूचना पर पहुंचे SO आशियाना व जैदी ने दिलेरी दिखाते हुए पूरी तरह जख्मी होते हुए भी तेंदुए से भिड़कर उसको मार गिराया।

एसओ आशियाना की बहादुरी की एसएसपी दीपक कुमार ने भी सराहना की और पब्लिक ने SO आशियाना को हीरो के रूप में एसएसपी के सामने जिंदाबाद के नारे लगाए। लोगों ने बताया कि, मो शोएब और आशियाना एसएचओ दोनो के सयुक्त संघर्ष 15 मिनट तक तेन्दुए से चला। लगभग एसएचओ और 6 शोएब ने अपनी पिस्टल से 6 राऊड तेन्दुए पर गोली चलाने के बाद मार गिराया। कमरे में तेंदुए के मरने की सूचना के बाद पहुंची वन विभाग की टीम ने बाहर निकाला। ज़ू पहुंचने के बाद वहां के डॉक्टरो ने तेंदुए को मृत घोषित कर दिया है। तीन दिनों से आशियाना के औरंगाबाद इलाके में बने करीब 5 हजार मकान के लोग दहशत ने रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper