गजब! दुल्हन की साड़ी पसंद नहीं आने पर शादी छोड़ भागा दुल्हा

हासन: कर्नाटक में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान आप हंसी नहीं रोक पाएंगे। शादी के बीच एक दुल्हा सिर्फ इसलिए भाग खड़ा हुआ क्योंकि उसे दुल्हन की साड़ी नहीं पसंद आई। हैरान कर देने वाली बात ये है कि यह लव होनो के बाद अरेंज्ड मैरिज थी। जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार की है। दुल्हे की पहचान 29 वर्षीय बीएन रघुकुमार के रूप में हुई है जो फिलहाल फरार है।

हासन के एसपी श्रीनिवास गौड़ा ने बताया कि रघुकुमार और बीआर संगीता एक साल से एक-दूसरे के साथ प्यार में थे। दोनों ने शादी करना तय किया। परिजनों ने भी सहमति दे दी। बुधवार को जब कुछ रस्में निभाई जा रही थीं। तभी संगीता की साड़ी रघुकुमार के माता-पिता को पसंद नहीं आई। उन्हें साड़ी की क्वालिटी घटिया लगी।

उन्होंने संगीता से साड़ी बदल लेने के लिए कहा। यह छोटी सी बात ही बतंगड़ बन गई और दूल्हे के माता-पिता नाराज हो गए। उन्होंने गुरुवार को होने वाली शादी रद्द कर दी और बेटे को वहां से भाग जाने को कहा। इस मामले में पुलिस ने रघुकुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper