गया था प्रेमिका से मिलने, लेकिन यह क्या हो गया

लोहरदगा: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पंचायत के माध्यम से फैसला सुनाते हुए विवाह सूत्र में बांध दिया। मामला भंडरा थाना क्षेत्र के भौंरो गांव का है। जानकारी के अनुसार तीन माह से चल रहे प्रेम प्रसंग को ग्रामीणों ने मंजिल तक पहुंचा दिया। ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़ कर पंचायत बैठाया और पंचायत ने विवाह का फैसला सुनाते हुए प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी।

गांव के ही महादेव मंडा शिव मंदिर में पुरोहित ब्रजकिशोर मिश्रा ने प्रेमी युगल का विवाह सम्पन्न कराया। बताते चले कि प्रखंड थाना क्षेत्र के भौंरो गांव निवासी निरंजन साहु की पुत्री रेणु कुमारी व कैरो प्रखंड के गुड़ी फुदकी टोली निवासी रामवृक्ष साहु के पुत्र सूरज साहु के बीच विगत तीन माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

इसी दौरान प्रेमी सूरज साहु देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने भौंरों गांव आया हुआ था। तभी ग्रामीणों ने उसे देख लिया और प्रेमी को पकड़कर पंचायत में ले आये। पंचायत ने भी झट विवाह का फैसला सुना दिया। प्रेमी-युगल के विवाह पर गांव के सभी समुदाय के लोगों ने दोनों को सुखद जीवन का आशीर्वाद दिया। मौके पर प्रेमी युगल के परिजन व ग्रामीण मौजूद थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper