गरीबों के कल्याण में जुटी है भाजपा सरकार : योगी

लखनऊ ब्यूरो: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के स्थापना दिवस पर सभी को बधाई देता हुए कहा कि 11 लोगों से शुरू हुई पार्टी आज 11 करोड़ सदस्यों के साथ सबसे बड़ी पार्टी है। 21 राज्यों में आज हमारी सरकार है। बीजेपी देश में अपना प्रभाव बढ़ाते हुए आगे बढ़ रही है।

प्रधानमंत्री से शिकायत दर्ज कराने वाले एक दलित सांसद के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। भारत बंद के दौरान जो हुआ है, उसके लिए पहले ही कहा गया है कि आगजनी, दंगा करते हुए जो व्यक्ति वीडियो में चिन्हित हुए हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 37 लाख से अधिक गरीबों को राशन कार्ड उपलब्ध कराया गया है। गरीबों और वंचितों को आवास भी उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम जब सरकार में आये थे तो एक करोड़ से ज्यादा परिवारों के पास बिजली कनेक्शन नहीं था। अब 32 लाख परिवारों को विद्युत कनेक्शन दिया गया है। बीजेपी सरकार बनने के बादी विद्युत आपूर्ति भी सुधरी है। उन्होंने कहा कि वह विद्युत विभाग का निजीकरण नहीं बल्कि उसमें निवेश करवाना चाहते थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper