गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने पहुंचा था शख्स, गांववालों ने पकड़कर करवा दी शादी

सहारनपुर: सहारनपुर के सूभरी ख्वाजा के ग्रामीणों ने बर्थ डे पर प्रेमिका से मिलने गांव पहुंचे युवक की न सिर्फ शादी कराई, बल्कि दान दहेज और बारात की आवभगत का खर्च भी खुद वहन किया। बेहट रोड के गोपालपुरा निवासी एक युवक का सूभरी ख्वाजा निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब 10 दिन पूर्व युवक प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच गया, जिन्हें कुछ युवकों ने पकड़ लिया।

पूछताछ में युवक से नाम व पते आदि की जानकारी लेकर पुलिस और युवक के परिजनों को बुला लिया। गांव पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया, जिस पर पुलिस के सामने ही दोनों की शादी करा दी गई। युवक के परिजनों द्वारा आग्रह किया गया कि हम दोबारा बारात लेकर आएंगे और विधिवत रस्म पूरी कर दुल्हन को ले जाएंगे। जिस पर रविवार को गांव में पहुंची बारात का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत करते हुए रीति रिवाज के साथ विवाह कराया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper