गर्लफ्रेंड की अलमारी में ये डरावनी चीजें देखकर सदमे में आया ब्वॉयफ्रेंड, अपने दोस्तों से मांगी मदद

लखनऊ: 24 घंटे में कुछ ही वक्त के लिए बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एक दूसरे से अलग रहते हैं. पूरा वक्त एक साथ बीताने के बाद भी लड़के को ऐसा लगने लगा कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे कुछ छिपा रही है. जब एक दिन गर्लफ्रेंड कॉलेज गई तो लड़के ने लड़की की अलमारी खोलकर देखा. अलमारी में एक बॉक्स में जो दिखा उसे देख लड़के के पैरो तले जमीन खिसक गई और उसने लोगों से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्या करने की राय मांगी. लड़के को समझ नहीं आ रहा कि वो अपने इस सामान का लड़की क्या करती है जो उसने इस सामान को इतना संभाल कर रखा.

लड़के ने जैसे ही गर्लफ्रेंड की अलमारी से बॉक्स निकालकर खोला तो उसमें इस्तेमाल किया हुआ ब्रश, गर्लफ्रेंड के बालों से सनी कंघी, इस्तेमाल किया कंडोम, कटे हुए नाखून और यहां तक की शॉपिंग के कई बिल भी संभाल कर रखे हुए थे. इतना ही नहीं, युवक को गर्लफ्रेंड की अलमारी से खाने के खाली पैकेट, टूटा हुआ गिलास, इस्तेमाल किया हुआ आधा साबुन, प्लास्टर, च्यूइंगम, फटे हुए बॉक्सर शॉट्स भी मिले.

ये सारी चीजें आखिर गर्लफ्रेंड ने अलमारी में इतने संभालकर क्यों रखीं ये सब बातें उसे अंदर ही अंदर खाये जा रही हैं. जिसके बाद युवक ने अपने दोस्तों से ये बातें शेयर की. लड़के के समझ नहीं आ रहा कि अगर मैंने लड़की से ये बाते पूछी भी तो वो कहीं उसे नुकसान ना पहुंचा दे. लड़का ये सारी चीजें देखकर बुरी तरह डर गया है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि लड़की को छोड़ देना चाहिए. किसी ने कहा कि ये सारे काम चुड़ैल के ही होते हैं, क्योंकि अजीबोगरीब चीजें चूडै़ले ही इकट्टा करती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper