गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए किए अर्जुन कपूर ने 23 करोड रुपए खर्च !

बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का रिलेशनशिप अब सब लोगों के सामने आ चुका है। लगभग सब जानते हैं कि यह दोनों रिलेशनशिप में है। एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करते हैं। अब यह दोनों एक दूसरे के साथ वेकेशन पर भी जाने लगे हैं।

एक दूसरे की परिवार के साथ दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर देखा गया है कि अक्सर कपल गोल साबित करने के लिए जोड़ियां एक दूसरे की तारीफ में पोस्ट लिखती है । मलाइका और अर्जुन कपूर के फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी सुर्खियों में बने रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन ने मुंबई बांद्रा में 4 बीएचके सी फेसिंग प्रॉपर्टी खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 20 से 22 करोड रुपए है। उनकी यह प्रदीप सिंह की 26 मंजिल पर है। लेकिन इसमें खास बात यह है कि अर्जुन कपूर नहीं यह प्रॉपर्टी अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर के जस्ट सामने ली है।

वैसे तो अक्सर अर्जुन कपूर मलाइका के घर जाते हुए सपोर्ट किए जाते हैं लेकिन अर्जुन कपूर अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे उसके बाद उन्हें मलाइका से मिलने जाने के लिए ज्यादा समय नहीं लगेगा। आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन रिलेशनशिप का खुलासा सबके सामने हो गया है दोनों साथ में पार्टी इनविटेशन वेकेशन पर जाते नजर आते हैं। इतना ही नहीं इन दोनों ने अपने अपने इंटरव्यू में भी एक दूसरे की बातें की है।

बीते कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा के पास और उनके बेटे को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था की मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर की रेस्पेक्ट करनी चाहिए। मैंने काफी पर्सनल मैटर को बाहर आते हुए देखा है इससे बच्चों में काफी फर्क पड़ता है मुझे लगता है कि हमें पैरंट कॉरिलेशन की रिस्पेक्ट करनी चाहिए यह वजह है कि जब जरूरी होता है तभी मैं उस मैटर पर बात करता हूं ।

अर्जुन कपूर से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह मलाइका अरोड़ा से कब शादी करने वाले हैं तो उन्होंने कहा था कि उनके रिलेशनशिप अभी जहां पर है वह उसमें बहुत खुश हैं अभी करो ना चल रहा है तो वहीं इस माहौल में शादी नहीं करना चाहते लेकिन उन्होंने इसी के साथ कहा कि हो जब भी शादी करेंगे सबको तो सबको बताएंगे अपनी शादी किसी से भी छुपाना नहीं चाहते।

 

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper