गर्लफ्रैंड के साथ किया गंदा मजाक, लवर ने तीखी मिर्ची से भर दिया प्राइवेट पार्ट, आगे क्या हुआ देखिए Video

 

लखनऊ: दोस्तों का मजाक तो सर्वोपरि है लेकिन क्या ऐसा भी मजाक किया जाता है. इस लड़के ने जो किया है वो किसी क्रूरता से कम नहीं है. आपको बताते हैं कि यह घटना जो हुई है वो बहुत ही हैरान करने वाली है. इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में सबसे तीखी मिर्ची डाल दी और उसके बाद लड़की का जलन से बुरा हाल हो गया.

रेयान नाम के इस लड़के ने अपनी girlfriend के अंडरवियर में थीखी मिर्ची डाल दी और हद तो तब हो गयी की इस लड़के ने इस Video को social media पर upload भी कर दिया. इतना बेदर्द और निर्मम कोई कैसे हो सकता है. सबसे हैरान करने वाली बात की यह लड़का अपनी girlfriend के साथ मजाक कर रहा था. ऐसा मजाक किया जाता है किसी के साथ. उस लड़की पर क्या बीत रही होगी जब उसके साथ यह घटना घटी.इस video के शुरुवात में यह दिखाया गया है की लड़का सबसे तीखी मिर्च का उदहारण देने के लिए यह करता है.

सुबह का वक्त था जब लड़की Morning walking पर निकली थी ,कि तभी उसके शरीर में जलन सी उठी और उसने अपने फ्रेंड को बताया की उसके Private parts में जलन हो रही है. उसने पानी डाल कर इस जलन को शांत करने कि कोशिश की लेकिन मिर्च की जलन कम न हुई और फिर उसे घर भागना पड़ा. उसने घर जा कर ठंडा पानी डाला लेकिन तब भी शांत न हुआ जलन. फिर उसके बाद उसने फ्रिज में रक्खा बादाम शेक उस जगह पर डाला और बस यही पर Video ख़तम हो जाता है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper